दर जीत , लेकिन संघर्ष भी तोड़ने के लिए 70%







+

70% जीत दर, लेकिन फिर भी तोड़ने के लिए संघर्ष। 70% जीत दर, लेकिन फिर भी तोड़ने के लिए संघर्ष। 70% जीत दर, लेकिन फिर भी तोड़ने के लिए संघर्ष। हाय सब लोग, मैं तो बस आप में से किसी ने मुझे कोशिश करते हैं और मेरे वर्तमान रणनीति में सुधार करने में मदद करने के लिए तरह पर्याप्त होगा कि क्या सोच रहा है, मेरे व्यापार रणनीति के साथ कुछ मदद की जरूरत में हूँ। Ive demo'd और बाद में बहुत अच्छी तरह से काम करता है जो मेरा एक प्रणाली के साथ रहने चला। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा है और मेरी सफलता दर 70% है। मैं इस से क्या मतलब है मैं पिछले 3months के लिए किए गए हर एक व्यापार की समीक्षा की है और इस पर मैं एक लाभ कर सकते ट्रेडों के% है। हालांकि, जीत (10-15pips अधिकतम) की तरह काफी छोटे हैं, मेरे घाटे बड़ा कर रहे हैं, whilst (मैं उच्च पिछले स्विंग से फिर एक के पहले कुल पूंजी जोखिम (कुछ भी नहीं मेरी कुल पूंजी का अधिक से अधिक 2% द्वारा निर्धारित / एल) और प्रयोग / चार्ट पर कम -। मुद्रा जोड़ी के आधार पर यह लगभग है 30Pips)। इस सब का नतीजा मैं इसे खो देता है की तुलना में अधिक जीतता है, जो एक आधा सभ्य प्रणाली है कि है, लेकिन अंत में तोड़ भी करने के लिए एक साप्ताहिक / मासिक आधार पर संघर्ष। मैं कर रहा हूँ कुछ सप्ताह, कुछ हफ्तों मैं नीचे हूँ। N. B. मैं समग्र नीचे हूँ (एक मामूली राशि यद्यपि)। किसी को मैं व्यवस्था को बदलने के लिए क्या कर सकता है बाहर बिंदु सकता अनुभव करता है, तो बहुत अच्छा होगा। मैं अब तक एस / एल कस रहे हैं लेकिन, के बारे में सोचा है विचार तो मुझे लगता है कि% विजेताओं को कम करेगा डर है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं एक व्यापार के दौरान कुछ मामूली गिरावट के लिए अनुमति की आवश्यकता के रूप में ऐसा करने के लिए अनिच्छुक हूँ। क्षमा करें, मैं इस पढ़ने के लिए एक बहुत लंबे सवाल यह है कि पता है, लेकिन किसी ने हमें मदद कर सकता है, तो बहुत अच्छा होगा!