डॉन टी होगा पकड़ उन्हें सब







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उन्हें सब होगा नहीं पकड़ मत करो। हिलेरी गोल्डस्टीन द्वारा टेबलटॉप कार्ड खेल दिग्गजों जादू: सभा, यू-सैनिक-ओह! और नि सभी किसी न किसी रूप में handhelds के लिए अपना रास्ता बना दिया है। ऊपरी डेक के बनाम युद्ध प्रणाली अंत में डी एस पर अचंभा व्यापार कार्ड खेल की शुरूआत के साथ बड़े लड़कों में मिलती है। आप हमेशा एक डिजिटल कार्ड खेल में चमत्कार नायक और खलनायक लड़ाई के लिए चाहता है, तो आपके सपना आखिरकार सच हो गया है। यह अभी भी बुरा डेवलपर दुष्चक्र संग्रहणीय कार्ड खेल के सब देवताओं का मंदिर में इस मामूली प्रवेश के लिए एक छोटा सा बड़ा सपना नहीं देख सकता है। जादू के समान एक आधार पर कार्य करना, बनाम प्रणाली खिलाड़ियों उसके सारे धीरज अंक के अपने प्रतिद्वंद्वी के निकास के लिए एक प्रयास में तेजी से और अधिक शक्तिशाली अक्षर आगे कॉल, जहां एक दो खिलाड़ी जंग का मैदान बना लेता है। वर्ण उनकी शक्ति के सापेक्ष है जो एक संसाधन लागत के साथ आते हैं। लूटेरा और भाग्य की तरह स्क्रब्स पूरी तरह से संचालित चुंबक खेलने में डाल करने के लिए एक भारी आठ अंक लागत, जबकि एक या दो अंक खर्च। सभी वर्ण एक आक्रामक और रक्षात्मक रेटिंग और (आमतौर पर) एक विशेष कार्रवाई के साथ आते हैं। बारी-बारी से बारी में, खिलाड़ियों को उनके पात्रों को विशेषताओं को बढ़ाने या अन्यथा उनके प्रतिद्वंद्वी के लिए चीजों को मुश्किल बनाने के लिए "साजिश" का उपयोग कर, एक दूसरे पर हमला। यह थोड़ा geeky है, लेकिन यह भी मज़ा की काफी एक सा है। MTCG के साथ, आप जुआ खेलने के इतिहास में अधिक से अधिक चमत्कार अक्षर के लिए उपयोग होगा। बेशक, यह सभी कार्ड और सरल गणित के साथ नियंत्रित किया जाता है ("मेरा 4 हमला! अपने 3 रक्षा की तुलना में अधिक है"), तो यह आप जहाज़ वूल्वरिन मुंहतोड़ नियंत्रित कर रहे हैं की तरह नहीं है। छोटे पात्रों का स्कोर कर रहे हैं फिर भी, जैसा चमत्कार के प्रमुख खिलाड़ियों के सभी कई अवतारों में शामिल किए गए हैं। हमले, सुपर Skrull, Namor और जार्विस, बदला लेने के बटलर, सभी को कवर किया गया है, मार्वल यूनिवर्स के हर कोने को सुनिश्चित करने, दिखावे बनाते हैं। और क्या एक मेरी Marvelite के लिए पूछ सकते हैं? बनाम कुछ रणनीति के लिए मजबूर करता है और आँख बंद करके नहीं खेला जा सकता है कि एक सभ्य प्रणाली है। आप अपने हमले आदेश का चयन करने और साजिश का उपयोग किया जा सकता है, कैसे चतुर लेकिन कोई बात नहीं, लड़ाई आम तौर पर अपने डेक की गुणवत्ता और ड्रा के भाग्य ने फैसला किया है। आप अपने डेक में असंतुलित पात्रों में से कुछ टॉस, तो यह भी मदद करता है। सबसे पात्रों को उनके लागत मूल्य से मेल करने के लिए उचित बिजली का स्तर है, वहीं इस तरह के अनुचित हमले और बचाव रेटिंग है, जो सेबरटूथ के एक मध्य स्तर के संस्करण के रूप में, वहाँ कई हैं। टेबलटॉप खेल में, इस घर के नियमों के साथ संबोधित किया जा सकता है, लेकिन किसी भी अप्रिय कार्ड मार्वल व्यापार कार्ड खेल की आभासी डेक से नहीं निकाला जा सकता। इसे आप एक नायक या खलनायक स्टार्टर डेक किसी की तुलना में ज्यादा कुछ नहीं के साथ खेल शुरू है कि मदद नहीं करता है। बूस्टर पैक अप लेने और अपने डेक को परिष्कृत करने के लिए, आप अविश्वसनीय रूप से लंबे समय एकल खिलाड़ी कहानी विधा के माध्यम से प्रगति करने की आवश्यकता होगी। एक नायक और कहानी के लिए एक खलनायक पथ, प्रत्येक सात अध्यायों से मिलकर दोनों कर रहे हैं। उन अध्यायों प्रत्येक एक घंटे के लिए 20 मिनट के बीच स्थायी 10-12 लड़ाई होते हैं। दूसरे शब्दों में, दोनों कहानियों के माध्यम से खेलने के लिए, आप अपनी गर्मी की छुट्टी के सबसे निवेश की आवश्यकता होगी। कहानी में प्रगति नया बूस्टर पैक बातें बताता है कि जब से, एक अर्थ में भयानक है, लेकिन यह भी सीमित। केवल एकल खिलाड़ी मिशन में गहरी हो रही द्वारा कर सकते हैं आप चमत्कार अक्षर का पूरा पुस्तकालय के लिए पहुँच प्राप्त करने की उम्मीद है। MTCG के एकल खिलाड़ी काफी गहरी और मनोरंजक है, ध्यान केंद्रित मल्टीप्लेयर पर है। PSP संस्करण के मालिकों Konami की ऑनलाइन स्टोर बंद कार्ड खरीदने और ऑनलाइन टूर्नामेंट में भाग लेने का आनंद मिलता है, जबकि एस संस्करण अधिक सीमित है। आप बहुत ज्यादा ही सिर से सिर खेलने के लिए ऑनलाइन का उपयोग करने के लिए जा रहे हैं। यह पूरी तरह से काम करता है और यह एक दोस्त के खिलाफ लड़ाई के लिए निश्चित रूप से मज़ा है। और हे, यह टेबलटॉप संस्करण के कुछ दर्जन पैक खरीदने की तुलना में एक डी एस कारतूस खरीदने के लिए एक बहुत सस्ता है। मार्वल व्यापार कार्ड खेल के लिए एक ठोस आधार है, लेकिन प्रस्तुति और दृश्यों मात्र हैं। कम Res ग्राफिक्स की लंबी लोड बार, तेजी से स्क्रॉल पाठ, और बहुत गंभीरता से एक अन्यथा सुखद अनुभव को नुकसान पहुंचा। संग्रहणीय कार्ड खेल में कलाकृति नशे की लत gameplay के रूप में प्रशंसा के योग्य के रूप में कभी कभी होता है, अभी तक कला MTCG में केवल माध्यमिक ध्यान दिया जाता है। लंबाई "पुस्तक" का उपयोग होने के बावजूद डी एस पर स्थापित करने, चित्र अभी भी बहुत छोटा और कम रेस में बाहर आ गए। गेमप्ले वास्तव में एक खेल के लिए क्या मायने रखती है, हालांकि इस संकीर्ण अदूरदर्शी विकास पैकेजिंग बाधा उत्पन्न और एक पूरे के रूप में खेल कमजोर जहां एक उदाहरण है। फैसला मैं मैं चमत्कार व्यापार कार्ड खेल के लिए कुछ हद तक आदी हूँ, मानता है। यह किसी भी उपाय से एक महान खेल नहीं है, लेकिन यह हास्य पुस्तक प्रशंसकों के कलेक्टर की मानसिकता में दोहन का एक बहुत अच्छा काम करता है। ऊपरी डेक के बनाम सिस्टम जादू, Munchkin और नि से हीन है, लेकिन अभी भी सुखद है। यह चमत्कार की पौराणिक कथाओं का इतना नल में तथ्य यह है कि Marvelites यह एक कोशिश देने के लिए पर्याप्त कारण हो सकता है। सिर्फ खेल यह कारण कमजोर दृश्यों, दोहराव लगता है और अपने स्वयं के अच्छे के लिए बहुत लंबा है कि एक कहानी विधा के लिए किया गया हो सकता था की तुलना में कहीं कम है कि चेतावनी दी है। MTCG अपनी टेबलटॉप समकक्ष के रूप में के रूप में सुखद नहीं है, लेकिन यह कुछ अमूर्त कारण से, मुझे वापस ड्राइंग रहता है कि एक अच्छा व्याकुलता साबित हो गया है।