शीर्ष पूर्ण सेवा दलाल







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जे एलेक्स Tarquinio ब्रोकरेज उद्योग फिर से व्यापार के शेयरों के बारे में निवेशकों को अधिक उत्साहित करने के लिए सभी बाहर जा रहा है। कई मामलों में, कि अपने ग्राहकों को 'स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए नई तकनीक के बाहर रोलिंग इसका मतलब है। कई गुस्से में पक्षियों के एक दौर के रूप में के रूप में unintimidating होने के लिए बनाया - अकेले पिछले एक साल से कंपनियों के मोबाइल ट्रेडिंग आवेदन, सामाजिक मीडिया उपकरण, निवेश वीडियो और सेमिनारों की एक धसान शुरू किया है। लेकिन दलालों वास्तव में निवेशकों के लिए सबसे अच्छा काम कर रहे हैं, जो यह सब उच्च तकनीक आउटरीच, पीछे? दलालों के अपने वार्षिक सर्वेक्षण में - जून 2012 कवर स्टोरी, & quot; पाठ, ट्वीट, व्यापार & quot; - SmartMoney पत्रिका सबसे अच्छा और सबसे खराब शुमार है। आप सबसे समृद्ध निवेशकों सर्वश्रेष्ठ तकनीकी उपकरण प्राप्त होगा लगता है कि हो सकता है। लेकिन हैरत की बात है कि पर्याप्त है, विशेषज्ञों का सबसे पूर्ण सेवा दलालों तकनीकी वक्र के पीछे हैं, कहते हैं, उनकी वेबसाइटों को भी रन-ऑफ-द-चक्की discounters बीच मानक हैं कि सुविधाओं की कमी है। वायर्ड हो रही पूर्ण सेवा भीड़ के लिए एक मुश्किल संतुलन है। & Quot; हम कभी प्रौद्योगिकी रिश्ते की जगह & quot लेने के लिए नहीं करना चाहते हैं; जिम Weddle, एडवर्ड जोन्स में प्रबंध भागीदार कहते हैं। दरअसल, पूर्ण सेवा दलालों वे उन्हें अलग करता है (और उनकी कीमतों को सही ठहराने में मदद करता है) कि हाथ पकड़ छोड़ रहे हैं कि इस धारणा से बचना चाहते हैं। फिर भी, कुछ दलालों पकड़ रहे हैं - बेहतर प्रौद्योगिकी ग्राहक बनाए रखने में सुधार कर सकते हैं कम से कम नहीं है, क्योंकि विधेयक डोयल, फॉरेस्टर रिसर्च के एक उद्योग के विश्लेषक कहते हैं। एडवर्ड जोन्स क्योंकि 2011 में उठा इसके शेयर का कोई छोटा सा भाग में, हमारे सर्वेक्षण में शीर्ष स्थान में वापस सीमा न केवल फर्म की सिफारिशों स्टैंडर्ड पुअर्स 500 शेयर सूचकांक मात, लेकिन अपने ग्राहकों को भी अपने शेयर के लिए फर्म उच्च अंक दे दी किया अनुसंधान। यही कारण है कि पिछले साल ब्रोकरेज एक शेयर बीनने के रूप में अपने खराब प्रदर्शन से उबरने में मदद की। सेंट लुइस स्थित फर्म 2011 में बाजार में बड़े, उच्च गुणवत्ता वाले शेयरों इष्ट का कहना है कि यह आम तौर पर सिफारिश की गई है कि (कोलगेट-पामोलिव और आईबीएम) लगता है। अपने यूट्यूब चैनल के लिए रणनीति निवेश और ट्विटर पर दैनिक tweeting के बारे में वीडियो पोस्ट - तकनीक के मोर्चे पर, एडवर्ड जोन्स सामाजिक मीडिया में गोताखोरी कर दिया गया है। यह भी स्वतंत्र सर्वेक्षण में ग्राहकों की संतुष्टि और विश्वास के लिए उच्च अंक मिलता है। यूबीएस दलालों की संख्या: 11,200 शाखाओं की संख्या: 300 उल्लेखनीय: मजबूत वेबसाइट और ग्राहकों की संतुष्टि क्रियाविधि इन दलालों की ताकत और कमजोरियों गेज करने के लिए, हम कारकों की एक विस्तृत रेंज को देखा। अन्य बातों के अलावा, हम वे सिफारिश की कंपनियों के शेयरों के प्रदर्शन पर डेटा तौला, ग्राहकों की संतुष्टि पर पढ़ाई पर pored, और उनके खाते बयान और वेबसाइटों के उपयोगकर्ता मित्रता जैसे महत्वपूर्ण intangibles का अध्ययन करने वाले विशेषज्ञों से सलाह ली। यूबीएस यह वेब, यह पिछले साल चौथे स्थान से मेंढक कूद में मदद मिली है कि एक कारक के लिए आता है जब यह मिलता है कि पूर्ण सेवा ब्रोकरेज की एक मुट्ठी में है। रिसर्च फर्म कॉरपोरेट इनसाइट यूबीएस साइट विशेष रूप से व्यापक और आसानी से नेविगेट पाया। इसके कई सुविधाओं उपयोगकर्ताओं को जोड़ने और अपने स्वयं के अनुसंधान नोटों को बचाने करते हैं कि स्पष्ट और विस्तृत स्टॉक मूल्य शामिल हैं; परिष्कृत सक्रिय व्यापारी प्रकार, इस बीच, बोलिंगर बैंड और Stochastics तरह रहस्यमय तकनीकी संकेतकों पर दावत कर सकते हैं। (निवेशकों जिसे उन शब्दों के कुछ भी नहीं बचा महसूस नहीं की जरूरत मतलब करने के लिए: यूबीएस ने भी अपने बयानों की सादगी के लिए उच्च अंक मिलता है।) इस स्विस वित्तीय दिग्गज कंपनी के अमेरिका बांह किसी & quot बनाया गया है, यात्रा कार्यालय & quot; अपने सलाहकारों के लिए मोबाइल आवेदन। RaymondJames दलालों की संख्या: 5100 शाखाओं की संख्या: 2350 उल्लेखनीय: उच्च ग्राहकों की संतुष्टि पिछले साल, रेमंड जेम्स अपने ग्राहक वेबसाइट बदल दिया और एक ऑनलाइन बिल भुगतान प्रणाली है, हम देखना चाहते दोनों संवर्द्धन जोड़ा। लेकिन glitches रह: अभी भी साइट किराये खराब उपयोगकर्ता मित्रता के लिए, कॉर्पोरेट इनसाइट के अनुसार। नल पर इस साल & quot; चेट Helck, वैश्विक प्राइवेट क्लाइंट ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, फर्म एक नई तकनीक टीम को काम पर रखा गया है और वेबसाइट अधिक परिवर्तन & quot, विकसित करने के लिए जारी है कहते हैं। ग्राहकों, कुल मिलाकर, हालांकि, खुश रहते हैं: जद पावर एसोसिएट्स द्वारा एक सर्वेक्षण में, वे अपने विशेष रूप से अलग-अलग रेमंड जेम्स सलाहकारों उच्च अंक के साथ अपने रिश्तों को दे दी है। अपने प्रतियोगियों के साथ तुलना में, फर्म भी स्पष्ट रूप से अपने आयोगों और फीस संवाद स्थापित करने का एक अच्छा काम करता है। 4. मेरिल लिंच एम. एल. दलालों की संख्या: 17300 शाखाओं की संख्या: 722 उल्लेखनीय है: बिग वेबसाइट सुधार मेरिल अपनी पूर्ण सेवा ग्राहकों के लिए एक उन्नत वेबसाइट में निवेश किया है और ग्राहकों को व्यापार और यहां तक ​​जमा जांच के लिए अनुमति देते हैं कि मोबाइल अनुप्रयोगों की शुरूआत की है। फिर भी, फर्म के वित्तीय संकट के बाद से ग्राहकों का विश्वास फिर से प्राप्त नहीं किया है। स्वतंत्र अनुसंधान फर्म फोरेस्टर ने हाल के एक सर्वेक्षण में दलाल के ग्राहकों की केवल 40 प्रतिशत बयान & quot सहमत हो;। मेरी वित्तीय सलाहकार, न सिर्फ अपनी ही लब्बोलुआब यह है कि मेरे लिए सबसे अच्छा क्या करता है & quot; यही कारण है कि जो एक साल पहले से है, लेकिन यह हम की समीक्षा दलालों की सबसे कम बनी हुई है। वित्तीय संकट के बाद, वे कहते हैं, कई निवेशकों को अभी भी सामान्य रूप में वॉल स्ट्रीट अविश्वास: जॉन थिएल, मेरिल लिंच के लिए अमेरिका धन प्रबंधन के सिर, यह एक उद्योगव्यापी समस्या है कहते हैं। 5. वेल्स फारगो एडवाइजर्स WellsFargoAdvisors दलालों की संख्या: 15250 शाखाओं की संख्या: 1,500 उल्लेखनीय है: ग्राहकों की संतुष्टि में पिछले रैंक हमारे सर्वेक्षण में दलालों के बीच, वेल्स फारगो दलाल के ग्राहकों को अपने निवेश की सिफारिशों के प्रदर्शन के लिए और ग्राहकों के रूप में उच्च शुल्क क्या अनुभव के लिए यह कम अंक देने के साथ, जद पावर द्वारा एक ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण में पिछले स्थान पर रहीं। उन स्कोर वेल्स फारगो हमारे 2011 सर्वेक्षण से दो डिग्री गिरने के लिए योगदान दिया। ब्रांड मेयेर, वेल्स फारगो के एक वरिष्ठ प्रबंध निदेशक, फर्म के आंतरिक अनुसंधान ग्राहकों को अपने स्वयं के सलाहकारों के साथ संतुष्ट हैं पता चलता है कि कहते हैं। इस बीच, वेल्स फारगो पहले पृष्ठ पर एक खाता के विकास की रूपरेखा तैयार करने के लिए एक चार्ट की सुविधा है और & quot स्वतंत्र अनुसंधान फर्म Dalbar द्वारा स्वागत किया गया है, जो अपने खाते बयान, सहित पर निर्माण करने के लिए दूसरे की ताकत है; एक उद्योग की अग्रणी अवधारणा हैं। & Quot; ग्राहकों को स्पष्ट रूप अब भी दलालों की 2009 हजारों में सिटीग्रुप से स्मिथ बार्नी के मोर्गन स्टेनली के खरीद के बाद वित्तीय संकट से उभरा है, जो इस megasize दलाल पर सभी परिवर्तनों को समायोजित कर रहे हैं जहाज कूद गया है, और ग्राहकों की संतुष्टि में तेजी से गिरावट आई है। सबसे हाल ही में जद पावर सर्वेक्षण में, मॉर्गन स्टेनली स्मिथ बार्नी ग्राहकों सलाहकारों के साथ उनके रिश्तों के संबंध में फर्म औसत दर्जे का निशान दे दी है। अपने ग्राहकों को या तो फीस के साथ खुश नहीं हैं। (फर्म सवाल जद पावर परिणामों के लिए एक प्रवक्ता ने कहा, सर्वेक्षण में & quot कह रही है, हमारे ग्राहक आधार की तुलना में कम जनसांख्यिकीय के लिए skews & quot;।) मॉर्गन स्टैनली की वेबसाइट, यह अपने पूर्ण सेवा प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में कुछ बेहतर रन बनाए पेशकश नहीं की थी, जबकि ईटीएफ पर अनुसंधान, अक्सर छूट ब्रोकरेज में मानक हैं, जो सक्रिय व्यापारियों के लिए म्युचुअल फंड, या उपकरण खरीदने की क्षमता। सुधार amplifications